लखनऊ: घर में घुसकर BJP कार्यकर्ता व उसके परिवार को पीटा, सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा

केन्द्रीय राज्यमंत्री व मोहनलालगंज के भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर की मीटिंग कराने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

0 68

लखनऊ रिपोर्टर।
केन्द्रीय राज्य मंत्री व प्रत्याशी कौशल किशोर की भट्ठी बरकतनगर गांव में होने वाली मीटिंग के लिए अपने घर के सामने मैदान को साफ करा रहे भाजपा कार्यकर्ता कुलदीप द्विवेदी व उसके परिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सपा के कार्यकर्ता सोनू श्रीवास्तव, नीरज, ललित, गुड्डू मौके पर आ धमके और मीटिंग ना होने देने की बात कहते हुये गाली-गालौज करने लगे। विरोध जताते हुये वीडियो बनाने से नाराज दंबगों ने उसका मोबाइल लिया और मारपीट करने लगे।
किसी तरह खुद को छुड़ाकर कुलदीप अपने घर के अंदर भाग गया। आरोप है कि सभी हमलवार घर में ईंट- गुम्मे लेकर आ धमके और कुलदीप व पूरे परिवार की पिटाई की। साथ ही भाजपा की मीटिंग कराने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुये भाग निकलें।
पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता कुलदीप ने परिजनों संग गोसाईगंज थाने पहुंचकर लिखित शिकायत कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बजाय उसका व कुछ एक आरोपियो का शांतिभग में चालान कर चलता कर दिया। पुलिस की कार्रवाई से नाराज कुलदीप ने केन्द्रीय मंत्री समेत भाजपा नेताओं से पूरे मामले की शिकायत की है।
इंस्पेक्टर बृजेश त्रिपाठी से पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई ना करने के बारे में पूछा गया तो दोनों पक्षों में मारपीट की बात कहते हुये शांतिभंग में दोनों पक्षों का चालान किये जाने की बात कहते हुये पल्ला झाड लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.