लखनऊ के स्टेडियम को लेकर छिड़ा राजनीतिक मैच

भाजपा, सपा और बसपा ले रही स्टेडियम बनाने का श्रेय

0 100
लखनऊ
भारत और इंग्लैंड के बीच विश्व कप का 29वां मैच लखनऊ में चल रहा है। लखनऊ में बने भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम को लेकर राजनीतिक मैच तेज हो गया है। इस स्टेडियम को बनाने की श्रेय को लेकर भाजपा, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी आमने-सामने आ गए हैं। इन पार्टी के नेता इस स्टेडियम को लेकर दावा कर रही है कि उसकी सरकार ने इसे बनाया है।
इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने X पर लिखा है ये है सपा की बड़ी सोच का, बड़ा नज़ारा। सपा ने लखनऊ में सिर्फ़ ये स्टेडियम ही नहीं बनाया है बल्कि लखनऊ के लोगों के लिए आय और व्यवसाय बढ़ाने का एक और नया रास्ता खोला है। इससे अप्रत्यक्ष-प्रत्यक्ष रूप से रोज़गार के लाखों अवसर पैदा हुए हैं, खेल-पर्यटन को नया बढ़ावा मिला है। होटल भरे हुए हैं, टैक्सी और खानपान के बिज़नेस के साथ-साथ लखनऊ की प्रसिद्ध चिकनकारी के सभी बाज़ार गुलज़ार हैं। साथ ही लखनऊ की तहज़ीब से पर्यटक दो-चार हो रहे हैं और इकाना स्टेडियम की ख़ूबसूरती देखकर लोग कह रहे हैं : मुस्कुराइए कि आप इकाना में है!
आकाश आनंद बीएसपी नेता अपने X पर लिखा है कि लखनऊ में आज इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे वर्ल्ड कप के मैच का श्रेय लेने के लिए ‘क्रेडिटजीवी पार्टियां’ लाइन लगाए खड़ी हैं। लेकिन जनता जानती है कि खेल और खिलाडियों के प्रोत्साहन के लिए बहनजी की सरकार में हर जिले में स्टेडियम बने और याद रहे कि इस अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की ज़मीन का अधिकरण आदरणीय

जी की सरकार में हुआ था। बीएसपी प्रगति और विकास में विश्वास रखती है,और यही हमारी पहचान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.