सीएम योगी का सपा पर हमला: हिसाब तो राम मंदिर के लिए जान गवांने वाले युवाओं की विधवाओं के मंगलसूत्र का भी होना चाहिए!

कृष्णानंद राय, राजू पाल, मुकेश पाल की विधवाओं के मंगलसूत्र पर भी सवाल पूछना चाहिए

0 54

लखनऊ/मैनपुरी, रिपोर्टर।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मैनपुरी की सपा प्रत्याशी पुलवामा की विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब मांगने की बात कर रही हैं। वह भूल रही हैं कि पुलवामा में जो जवान शहीद हुए थे वह देश की रक्षा के लिए हुए थे। उन्होंने कहा कि हिसाब तो राम मंदिर बनवाने का विरोध करने वालों की गोलियों से जान गंवाने वाले युवाओं की विधवाओं के मंगलसूत्र का भी होना चाहिए। कृष्णानंद राय, राजू पाल, मुकेश पाल की विधवाओं के मंगलसूत्र पर भी सवाल पूछना चाहिए।
दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मैनपुरी में शिवपाल के गढ़ जसवंतनगर में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा ने परिवार के पांच लोगों को टिकट दिया, क्या यूपी में दूसरा कोई यदुवंशी नहीं था। सीएम ने कहा कि हर राज्य से एक ही आवाज गूंज रही कि एक बार फिर मोदी सरकार।
यहां से सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को सपा ने उम्मीदवार बनाया है। योगी ने सैफई परिवार को निशाने पर रखकर परिवारवाद पर तंज भी कसा। मुख्यमंत्री ने जसवंतनगर की भूमि को वीर भूमि कहते हुए प्रणाम किया और कहा कि भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के हर व्यक्ति को दिया।
सीएम ने कहा कि और सपा के लोग देश की कीमत पर राजनीति करते हैं। उनकी सरकारों में किसान आत्महत्या करता था बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे और युवा पलायन कर रहा था। आज व्यापारी व महिलाएं सुरक्षित हैं और युवाओं को रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो माफिया की कब्र पर फातेहा पढ़ते हैं उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।
मुख्यमंत्री ने कहा, सपा के लोग पहले कब्जा करते थे, पर अब नहीं कर पाएंगे क्योंकि अब बुलडोजर है। भाजपा समाज के लिए काम करती है, जबकि सपा आएगी तो अपना घर बनाएगी। सीएम ने कटाक्ष किया कि मुझे शिवपाल पर दया आती है कि उनको चूरन की तरह बदायूं से पहले टिकट दिया। शिवपाल ने अपनी हार निश्चित देखी तो मैदान छोड़कर बेटे को खड़ा कर दिया। आजमगढ़ में बेचारे धर्मेंद्र को भेज दिया। फिरोजाबाद में भी परिवार के सदस्य को प्रत्याशी बना दिया। उन्होंने सभी सीटों पर सपा की हार को निश्चित बताया। इस मौके पर मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह समेत कई नेताओं ने योगी का स्वागत किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.