कांग्रेस की न्याय पत्र से घबराकर मोदी जी फैला रहे झूठा प्रोपेगैंडा- पवन खेड़ा

आज प्रधानमंत्री जी जनता से जुड़े मुद्दों पर नहीं करते बात

0 76

लखनऊ, रिपोर्टर।
कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने कहा है कि प्रधानमंत्री पार्टी के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं, लेकिन जनता बहकावे में नही आने वाली है। वह 10 सालों के भाजपा का हिसाब कांग्रेस से मांग रहे हैं।
पवन खेड़ा गुरूवार को लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता को कांग्रेस के न्याय पत्र के पांच न्याय की 25 गारंटियों पर भरोसा है। इसीलिए आज मोदी की गारंटिया गायब हो गई हैं और पूरे देश में सिर्फ कांग्रेस के न्याय पत्र की बात हो रही है। कहा कि आज प्रधानमंत्री जी जनता से जुड़े मुद्दों पर बात ही नहीं करते।
मीडिया विभाग के चेयरमैन ने कहा कि आज प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश में रोजगार की बात नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि यहां कोई भी पेपर सकुशल नहीं हो पाया। सब लीक होते चले गए और सरकार हाथ पर हाथ रख कर नकल माफियाओं का तमाशा देखती रही। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश का नौजवान इनको सबक सिखाने जा रहा है।
पवन खेड़ा ने कहा कि देश की संविधान की शपथ लेकर चुने हुए प्रधानमंत्री द्वारा चुनावी सभाओं में स्तरहीन बयानबाजी कर संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। प्रधानमंत्री जी जो 400 सीटों का नारा दे रहे हैं। उसे इस देश की जनता, खासतौर से युवा किसान, दलित, पिछड़े भली भांति समझ चुके हैं कि भाजपा संविधान को बदलना चाहती है। इसीलिए वह 400 सीटों की बात कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार ने ऐसी नीतियां बनाई जिससे आम आदमी की कमर टूटती चली गई। उसी का परिणाम है कि कांग्रेस पार्टी का न्याय पत्र जब से आया तब से उसकी चर्चा हो रही है। न्याय पत्र की चर्चा का असर यह है कि प्रधानमंत्री स्वयं अपनी गारंटियों को भूलकर कांग्रेस पार्टी के न्यायापत्र पर ही चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के न्याय पत्र पर लोग भरोसा कर रहे हैं। 2024 में कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।
प्रवक्ता अंशू अवस्थी के मुताबिक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, मीडिया कोऑर्डिनेटर चित्रा, गरिमा व मीडिया चेयरमैन यूपी डॉ. सीपी राय एवं वाइस चेयरमैन मनीष हिंदवी, सचिन रावत, तमजीद अहमद, प्रियंका गुप्ता सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.