UP: गाजीपुर में पकड़ी गई दो करोड़ की हेरोइन, दो तस्कर भी गिरफ्तार, इस तरह हुआ खुलासा?

UP STF ने पिछले महीने गैंग के मुख्य सरगना रामानंद यादव को वाराणसी से पकड़ा था

0 74

गाजीपुर/वाराणसी टीम
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की जमानिया पुलिस और सर्विलांस टीम ने दो करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ गिरोह के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। UP STF ने पिछले महीने गैंग के मुख्य सरगना रामानंद यादव को वाराणसी से पकड़ा था। गाजीपुर के सोनहरिया थाना जमानियां निवासी रामानंद नागालैण्ड पुलिस को सौंपा गया था, जो अभी जेल में है।
SP गाजीपुर ओमवीर सिंह ने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि
जमानिया कोतवाली क्षेत्र के गायघाट मोड़ के पास से पकड़े गए दोनों तस्करों के कब्जे से दो करोड़ की हेरोइन बरामद हुई है। इनमें दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फुल्ली शेरपुर निवासी दीपक यादव और जमानिया के बेटावर का रहने वाला ओमकार राय शामिल हैं।
SP ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के पास से 01 किलो 140 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर कीमत लगभग 02 करोड़ रूपये है।
पूछताछ में दोनों ने बताया कि पिछले कुछ समय से हेरोइन तस्करी के धंधे में शामिल हैं। हमारा मुख्य सरगना रामानंद यादव जेल में है।
अधिक पैसा कमाने के लालच में अन्य राज्यों से तस्करी कर लाने वाले लोगों से यहां पर हेरोइन खरीद कर उसे अलग-अलग जगहों पर ऊंचे दामों पर बेचते हैं। इन रुपयों को आपस में बांट कर अपने परिवार का भरण-पोषण व अपना शौक पूरा करते थे। वहीं पुलिस ने तस्करों का चालान कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.