मायावती के भतीजे आकाश आनंद का चन्द्रशेखर पर हमला, मसीहा दलित युवाओं को फंसाकर निकल लेता है

कुछ लोग युवाओं को बरगला रहे हैं- आकाश आनंद

0 85

नगीना/लखनऊ
बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बिना नाम लिए आजाद समाज पार्टी
अध्यक्ष व भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर
को पर जमकर हमला बोला। आकाश आनंद ने कहा कि कुछ लोग युवाओं को बरगला रहे हैं। उन्हें इमोशनल करके सड़कों पर ले जाकर प्रदर्शन करते हैं, जिससे हमारे युवाओं पर मुकदमे दर्ज हो रहे हैं और उनका भविष्य खराब हो रहा है।
आकाश आनंद शनिवार को नगीना में हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित बहुजन समाज पार्टी की जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
आकाश आनंद ने कहा कि ये आदमी खुद को मसीहा बताता है। आंदोलन करता है और दलित युवाओं को मुकदमों में फंसाकर निकल लेता है।
बसपा सुप्रीमो मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा ने शिक्षा रोजगार और सुरक्षा के मुद्दे पर कोई कार्य नहीं किए हैं। बीजेपी सरकारी खर्चे पर अपनी योजनाओं का बखान कर रही है।
आकाश आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने युवाओं कभी भी प्रदर्शन या झगड़ा करने के लिए नहीं कहा। उन्होंने सदैव वोट का अधिकार से अपना हक और न्याय लेने की बात कही है। अंत में उन्होंने सभी से अपील की कि किसी के भी बहकावे में ना आए और पार्टी को मजबूत करके बसपा को जिताएं।
बीएसपी नेता आकाश आनंद ने साल भर पहले उन्होंने चंद्रशेखर रावण को पहचानने से इंकार कर दिया था। उस समय पत्रकारों ने उनसे चंद्रशेखर के बारे में पूछा था। तब आकाश ने कहा था कौन और किसकी बात कर रहे हो?
उन्होंने चंद्रशेखर पर बीएसपी के उम्मीदवार को कमजोर प्रत्याशी बताने का आरोप लगाया।आकाश ने नगीना से पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र पाल को मंच पर बुलाया। फिर उन्होंने सभा में मौजूद भीड़ से पूछा कि क्या आपको ये कमजोर लगते हैं?

Leave A Reply

Your email address will not be published.