खास इंटरव्यू: BJP हिंदुत्व से भटकी तो हिन्दू महासभा में आया, अब गोरखपुर की जनता करेगी फैसला- सुधांशु श्रीवास्तव

इंडिन्यूज लाइन के लखनऊ विशेष संवाददाता विजय प्रकाश राय ने गोरखपुर से अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रत्याशी सुधांशु कुमार श्रीवास्तव से लोकसभा चुनाव को लेकर की खास बातचीत

0 121

लखनऊ रिपोर्टर।
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिन्दुत्व की वजह से सुधांशु कुमार श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी से जुड़े रहे। पर, हिंदुत्व के मुद्दों से भटक रही भाजपा को छोड़कर सक्रिय कार्यकर्ता रहे सुधांशु कुमार श्रीवास्तव अखिल भारत हिन्दू महासभा में शामिल हो गए। इस बार लोकसभा चुनाव में हिन्दू महासभा ने सुधांशु कुमार श्रीवास्तव को गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतारा है।
इंडिन्यूज के लखनऊ विशेष संवाददाता विजय प्रकाश राय ने सुधांशु कुमार श्रीवास्तव से लोकसभा चुनाव को लेकर खास बातचीत की। पढ़ें उस बातचीत के कुछ अंश….
बातचीत के दौरान सुधांशु ने बताया कि “मैं कभी भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता रहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हिन्दुत्व की वजह से काफी समय तक भाजपा से जुड़ाव रहा। पर, अपने आप को अब भाजपा से अलग कर हिन्दू महासभा से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है।”
“सुधांशु बताते हैं कि इस बार हमारे गोरखपुर की जनता इस वर्तमान प्रदेश की सरकार से नाराज़ चल रही है। इसकी वजह यह है कि निर्वतमान सांसद रवि किशन एक दिन गोरखपुर आते हैं तो हप्तों भर शूटिंग के लिए मुम्बई चले जाते हैं। भाजपा ने रवि किशन को फिर से प्रत्याशी घोषित किया है। ऐसे में जनता तय करेगी कि गोरखपुर का विकास कौन करेगा।”
उन्होंने कहा कि “गोरखपुर में पायलट प्रोजेक्ट के तहत मेट्रो को चलाने की बात कही गयी थी। लेकिन अब लोकसभा चुनाव के बाद ही मेट्रो चलाई जाएगी।”
“उन्होंने बताया कि गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) किसानों की जमीन कम दामों पर खरीद कर उसे कई गुना रेट पर बेच रही है। इससे किसानों को खेती करने के लिए जमीन भी नहीं मिलेगी।”
हिन्दू महासभा ने इस बार सुधांशु कुमार श्रीवास्तव को गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतारा है। इस पर उनका कहना है कि “पार्टी ने जिस तरह से मुझे प्रत्याशी बनाया है उसी तरह से मैदान में दमखम के साथ खड़ा रहूंगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.