Sadh Nagar : न पीने का पानी, सीवर भी जाम

वर्षों पुरानी कालोनी की स्थिति पिछड़े गांवों से भी बदतर : रणबीर सोलंकी

0 136

नई दिल्ली
पालम विधान सभा क्षेत्र के साध नगर वार्ड में विकास का नामोनिशान नहीं है। वर्षों पुरानी अनधिकृत कालोनी की ऐसी दुर्दशा है जो किसी पिछड़े गांव से भी बदतर लग रहा है। टूटी फूटी सड़कें सीवर जाम,खासकर बरसात के दिनों में चलना दूभर हो जाता है।


साध नगर निवासी सुनील सोलंकी ने बताया कि गली न -9 में आठ साल से पानी नहीं आ रहा है। 2021 में जल बोर्ड द्वारा पानी की लाइन डाली गई थी जिसे अभी तक मुख्य पाईप लाईन में जोड़ा नहीं गया है जिससे पेय जल की आपूर्ति नहीं हो रही है । समाज सेवी विष्णु पंडित ने बताया कि गली न -16 में सीवर लाइन जाम है। यहां पर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है, बच्चे हमेशा गिरते रहते है एवम बुजुर्गों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि यहां की जनता जनप्रतिनिधियों से काफी नाराज़ है एवम चुनाव आने पर उन्हें सबक सिखाना चाहती है।
यहां के लोगों की शिकायत पर फेडरेशन ऑफ साउथ एंड वेस्ट डिस्ट्रिक्ट वेलफेयर फोरम के चेयरमैन रणबीर सिंह सोलंकी ने मुख्यमंत्री एवम जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सोमनाथ भारती से निवेदन किया है कि वर्षों पुरानी इस कालोनी की दुर्दशा पर ध्यान देकर यहां के सीवर की सफाई एवम सड़कों की मरम्मत एवम पेय जल की व्यवस्था सुदृढ़ करवाएं ताकि यहां की जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सके और स्वस्थ नागरिक के रूप में जीवन यापन कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.