लखनऊ में रोडवेज बस की टक्कर से टैक्सी चालक की मौत, पत्नी व मासूम घायल

हादसे के बाद बस को मौके पर खड़ी कर चालक फरार, मुकदमा दर्ज

0 200
लखनऊ, रिपोर्टर
निगोहां के नगराम मोड़ पर सोमवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित रायबरेली डिपो की रोडवेज बस ने टैक्सी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टैक्सी चालक की मौत हो गयी। जबकि पत्नी व दो साल का मासूम बेटा घायल हो गया। हादसे के समय वह पत्नी को इलाज कराने लेकर जा रहा था। मौके पर बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा।
मोहनलालगंज के भावाखेड़ा गांव निवासी चालक हरिओम (25) अपनी पत्नी पिंकी व मासूम बेटे आनंद के साथ सोमवार की सुबह टैक्सी से दवा लेने निगोहां बाजार जा रहा था। वह नगराम मोड़ के पास पहुंचा ही था कि तभी लखनऊ से रायबरेली जा रही रोडवेज बस ने उसकी टैक्सी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद टैक्सी पलट गयी और चालक हरिओम समेत उसका परिवार घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने हरिओम की हालत गंभीर देख ट्रामा टू रेफर कर दिया, जबकि पत्नी व मासूम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
परिजन एम्बुलेंस की मदद से चालक हरिओम को ट्रामा टू लेकर गये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद रोडवेज बस को मौके पर खड़ी कर चालक फरार हो गया। हरिओम के मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया।
थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रोडवेज बस को कब्जे में लेकर चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हरीओम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.