लखनऊ में स्वास्थ्य शिविर से मतदान करने की अपील, 150 लोगों की हुई नि:शुल्क जांच

'पहले मतदान, फिर जलपान' के साथ स्टैंडी-बैनर के माध्यम से किया जागरुक

0 45

लखनऊ, रिपोर्टर।
शहर के IT चौराहे के पास संगम भवन परिसर में रविवार को नि:शुल्क चिकित्सा शिविर के माध्यम से जनता को 20 मई को लखनऊ में होने वाले मतदान के लिए अपील की गई। वयम् वरेण्यम् फ़ाउंडेशन व श्री मेडीकेयर के तत्वावधान में शिविर में रजिस्ट्रेशन के पर्चे पर ‘पहले मतदान, फिर जलपान’ की मुहर लगाने के साथ स्टैंडी-बैनर के माध्यम से जागरुक किया गया।

शिविर में कऱीब 150 लोगों के स्वास्थ्य की जांच हुई। सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक चले शिविर में ब्लड शुगर, हार्निया,डायबिटीज़, पिटा की पथरी, नाक-कान-गले से जुड़ी समस्याओं, स्त्री रोग से जुड़ी समस्याओं, बच्चों की समस्याओं आदि से सम्बंधित जांचें हुई एवं परामर्श दिए गए। बलरामपुर अस्पताल के ईएनटी सर्जन डॉ. हिमांशु प्रताप सिंह ने लोगों के नाक, कान व गला की जांच की।

स्त्री प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. मोहिता भूषण चंद, बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. पुनीत तुलस्यान, फिजीशियन डॉ. ट्रिम्सी त्यागी, जनरल सर्जन डॉ. रोहित कुमार सिंह, नाक, कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ. हिमांशु सिंह आदि डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ मौजूद रहा। डॉ. मोहिता भूषण ने बताया कि शिविर का आयोजन मतदाता जागरूकता अभियान के तहत किया गया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.