भाजपा के इशारों पर चलती है ईडी और सीबीआई : डॉ संदीप पाठक

डॉ संदीप पाठक ने कहा है कि मोदी जी का संदेश स्पष्ट है कि जनता जिसे चाहे वोट दे, जिसे चाहे जिताए लेकिन सरकार तो मैं ही चलाऊंगा

0 83

नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा समन भेजे जाने पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉक्टर संदीप पाठक ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि इसमें बहुत ज्यादा आश्चर्य की बात नहीं है। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी षड्यंत्र करके इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दे रही थी इससे इनका उद्देश्य बहुत स्पष्ट है। यह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फंसाना चाहते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की देशभर में बढ़ती लोकप्रियता को देखकर मोदी सरकार बुरी तरह से डरी हुई है।

पंजाब और एमसीडी में हारे इसलिए षड्यंत्र रचना शुरू

डॉक्टर संदीप पाठक ने आगे कहा कि अब सवाल उठता है कि बीजेपी यह सब क्यों कर रही है? मैं बताता हूं, इन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी को चुनाव में हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी पर यह फेल हो गए। इन्होंने हमें पंजाब में रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन यह विफल हो गए। दिल्ली में एमसीडी का चुनाव यह लोग हार गए। जब आम आदमी पार्टी गुजरात गई तो तब इनको समझ आना बंद हो गया कि अब इनको किस तरीके से रोका जाए। देशभर में आम आदमी पार्टी के विस्तार को देखकर यह समझ गए कि ईमानदारी और लीगल तरीके से अरविंद केजरीवाल जी को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। फिर इन्होंने षड्यंत्र रचना शुरू किया। इन्होंने षड्यंत्र के तहत आम आदमी पार्टी के जितने भी बड़े और मुख्य नेता थे उनको एक-एक करके झूठे आरोपों में गिरफ्तार करना शुरू कर दिया। इन्होंने सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल में डाल दिया। हमारे नेताओं को गिरफ्तार करने के बाद इन्होंने देखा कि पार्टी तो टूट ही नहीं रही है, पार्टी तो दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की कर रही है तो यह अपने मुख्य उद्देश्य पर आए। अरविंद केजरीवाल जी को रोकने और खत्म करने के लिए इन्होंने केजरीवाल जी को समन जारी कर दिया। इनको यह स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल को किसी और तरीके से रोक पाना मुश्किल है इसीलिए बीजेपी केजरीवाल जी को खत्म करने के लिए इस तरह के षड्यंत रच रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.