भाजपा पूंजिपतियों के लिए काम कर रही, कांग्रेस ने गरीबों के लिए कभी कोई काम नहीं किया- मायावती

राजस्थान के अलवर के जनसभा में मायावती का भाजपा व कांग्रेस पर हमला

0 76

अलवर/जयपुर, रिपोर्टर।
बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा है कि भाजपा पूंजिपतियों के लिए काम कर रही है। वहीं कांग्रेस ने गरीब वर्ग के लिए कभी कोई काम नहीं किया है। दलित वर्ग पर अब भी कुठाराघात किया जा रहा है। पूरे देश में दलितों को नौकरी में आरक्षण का कोटा भी पूरा नहीं हुआ है। दलित वर्ग को आरक्षण का लाभ पूरी तरह से नहीं मिल रहा है।
यूपी की पूर्व सीएम बुधवार को राजस्थान के अलवर में जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। दलित और मुस्लिम वर्ग का कांग्रेस और भाजपा ने उत्थान नहीं किया। दलित वर्ग के हित में सोचने वाली एकमात्र पार्टी बसपा ही है। बसपा ने हमेशा दलितों के भले के लिए सोचा है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि एक दिन केन्द्र में बसपा की सरकार जरूर बनेगी। तब दलबदल कानून बनाकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि देश और राज्यों में ज्यादातर समय कांग्रेस की सरकार रही। कांग्रेस ने जनता के साथ गलत किया व झूठे वादे किए। तो उनकी सरकार गई। अब केंद्र में भाजपा की सरकार है। उन्होंने भी जनता से जो वादे की उनका पूरा नहीं किया। सभा में अलवर सहित प्रदेश के अन्य लोकसभा सीट पर बसपा से चुनाव लड रहे प्रत्याशी मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.