अखिलेश यादव के बेहद करीबी सपा नेता ने फांसी लगाकर दी जान, मौत या खुदकुशी की तलाश में जुटी पुलिस

समाजवादी छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आकाश लाला का शव उनके ही घर में फंदे से लटका मिला

0 70

लखीमपुर खीरी/लखनऊ रिपोर्टर
लखीमपुर खीरी में अखिलेश यादव के बेहद करीबी सपा नेता ने फांसी लगाकर जान दे दी।
यहां समाजवादी छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आकाश लाला का शव गुरुवार दोपहर लखीमपुर के गोला स्थित उनके ही घर में फंदे से लटका मिला। फिलहाल आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। इस बात का भी अंदेशा जताया जा रहा है कि आकाश ने बुधवार देर रात फांसी लगाई। गुरुवार दोपहर तक जब आकाश अपने कमरे से नहीं निकले तो परिजनों को आशंका हुई। सपा नेता की मौत की सूचना पर सपा व अन्य दलों के नेता भी घर पर पहुंच गए। अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं है।
लखीमपुर के गोला के मोहल्ला भारत भूषण कालोनी निवासी 32 वर्षीय आकाश लाला समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे हैं। सपा की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय आकाश बुधवार देर रात सोने के लिए कमरे में गए थे लेकिन बाहर नहीं निकले। परिजनों ने बताया कि जब गुरुवार दोपहर तक वह बाहर नहीं निकले तो आशंका हुई। आसपास के रिश्तेदारों और आकाश के दोस्तों को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब अंदर से बंद दरवाजा खोला तो आकाश का शव फंदे से झूलता हुआ मिला। आकाश का शव बेड की चादर के सहारे लटक रहा था।
इंस्पेक्टर गोला इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना की सूचना पर शहर के तमाम लोगों के अलावा सपा के पूर्व विधायक विनय तिवारी, गोला पालिकाध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू सीओ अजेंद्र सिंह, कोतवाली प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.