तो दिल्ली में खत्म हो जाएगी सारी मुफ्त की सुविधा, जानें क्या पूरा माजरा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से फैलाई जा रही है अफवाह

0 81

नई दिल्ली 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से यह अफवाह फैलाई जा रही है कि दिल्ली में मिल रही सारी मुक्त सुविधाएं बंद हो जाएगी। उसे लेकर दिल्ली में तनाव की स्थिति बन रही थी। जिसे देखते हुए योजना विभाग की सचिव निहारिका राय ने एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि यह महज एक अफवाह है और इस पर किसी को ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिरासत में जाने के बाद भी जो सुविधाएं मिल रही हैं वह पहले की तरह जारी रहेगी किसी भी सुविधा को बंद नहीं किया जा रहा है।
वही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय का कहना है कि जेल से चलेगी केजरीवाल की सरकार CM केजरीवाल के आदेश के बाद प्लानिंग सेक्रेटरी निहारिका राय ने जारी किया आदेश। दिल्ली सरकार की सारी वेलफेयर स्कीम चलती रहेंगी। बाकी राजनीतिक दल वेलफेयर स्कीम पर राजनीति न करें।
अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी कानूनी प्रक्रिया है ।उसका सब्सिडी के मिलने ना मिलने से कोई सम्बंध नहीं। योजनायें व्यक्ति पर आधारित नहीं होतीं, नीतियों और बजट आवंटन पर होती हैं। कुछ लोग राजनीतिक हित के लिये सब्सिडी के बारे में जानबूझ कर भ्रम फैला रहे। दिल्ली की जनता इन पर ध्यान न दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.