Navrang Congress Party सातों लोकसभा सीटों पर मजबूती से लड़ेगी : शेख ज़लील

शेख साहब चांदनी चौक लोकसभा सीट से खुद चुनावी मैदान में

0 94

नई दिल्ली।
नवरंग कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेख ज़लील ने कहा कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर नवरंग कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मज़बूती से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बताया कि स्कूटनी में हमारे सभी प्रत्याशियों के नामांकन पास हो गए हैं और नवरंग कांग्रेस पार्टी के ये सभी उम्मीदवार मतदाताओं के बीच जाकर उनसे वोट मांगेंगे।
शेख ज़लील ने बताया कि दिल्ली लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी नेशनल पैंथर्स पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष राजीव जोली खोसला को दी। यह दिल्ली में चुनाव मैदान में उतरे हुए उम्मीदवारों का साथ देंगे राष्ट्रहित के लिए शेख साहब ने बताया कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से वह खुद चुनावी मैदान में है। दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से लखन सिंह, उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से प्रवीन गौतम,नई दिल्ली लोकसभा सीट से प्रेम सिंह, पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से ए गोपाल कृष्णन, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से ए जे राजन और उत्तर-पूर्वी लोकसभा सीट से सुनीता उम्मीदवार हैं।
नवरंग कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेख ज़लील ने कहा की में दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि हमारे सभी उम्मीदवारों को वोट देकर कामयाब बनाए। शेख जलील ने बताया कि पार्टी के घोषणा पत्र में हमने कई घोषणा की है जिसमें 50 वर्ष से अधिक आयु के भारतीय नागरिक को 7500 रुपए महीना दिया जाएगा, किसानों को ब्याज मुक्त ऋण प्रदान किया जाएगा, हर घर को मुफ्त बिजली भी दी जाएगी, हम उद्योगों की स्थापना के लिए विदेशी निवेश लगाएंगे और ब्याज मुक्त ऋण भी देंगे,गैस सिलेंडर की कीमत को 350 से 400 रुपए तक निर्धारित किया जाएगा,विदेशी शिक्षा का खर्च भी सरकार द्वारा किया जाएगा, हर गरीब परिवार की निशुल्क चिकित्सा का जिम्मा भी सरकार का होगा।
आकस्मिकत मृत्यु वाले व्यक्ति के परिवार को सरकार 10 लख रुपए देगी। महिलाओं के लिए बस और रेल यात्रा निशुल्क देंगे। नवरंग कांग्रेस पार्टी रिजर्वेशन को समाप्त कर जरूरतमंदों को रिजर्वेशन देने का कानून पारित करेगी 1947 आजादी बाद आज भी 2024 में हम आर्थिक गुलामी के कगार पर हैं अमीर- अमीर होता जा रहा है गरीब -गरीब होता जा रहा है जिसका फ़ासला कम करने के लिए नवरंग कांग्रेस पार्टी आपसे समर्थन मांग रही है और नवरंग पार्टी के उम्मीदवारों को जिनका चुनाव चिन्ह गिलास है उन्हें विजय बनाएं और अपने बच्चों का भविष्य बनाएं मौजूदा सरकारों द्वारा सभी व्यवस्थाएं लागू है सिर्फ कागजों में क्षेत्र वासियों की निगरानी में सभी व्यवस्थाएं की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी चुने हुए सांसद की रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.