लखनऊ: बेटी को गड़ासे से काटा फिर जंगल में भागा, पकड़ा जाने पर बोला- बेटी मोबाइल पर करती थी बात

पुलिस ने आरोपी पिता को पिकनिक स्पॉट जंगल से किया गिरफ्तार

0 60

लखनऊ, रिपोर्टर।
यूपी की राजधानी लखनऊ में बेटी को मोबाइल पर बात करना पिता को नागवार गुजरा। उसने बेटी की हत्या कर डाली। मामला गुड़ंबा स्थित मायापुरी कॉलोनी का है। जहां सोमवार देर रात मोबाइल पर बात कर रही हाईस्कूल छात्रा का पिता ने पहले तो दुपट्टे से गला घोंटा। उसके बाद गड़ासे से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बेटी को मारने के बाद आरोपी घर छोड़कर पिकनिक स्पॉट जंगल में जाकर छिप गया। छोटी बेटी के शोर मचाने पर पड़ोसी मदद के लिए पहुंचे थे। जिन्होंने फोन कर पुलिस को वारदात के बारे में बताया। मंगलवार सुबह गुड़ंबा पुलिस ने आरोपी पिता को पिकनिक स्पॉट जंगल से गिरफ्तार कर लिया।
मायापुरी कॉलोनी निवासी राजगिर मिस्त्री संजय सिंह चौहान शराब का लती है। परिवार में पत्नी सुशीला, बेटी संगीता (12), काजल (7) और बेटा गोविंद (5) हैं। बड़ी बेटी पूजा (14) अभिनव गल्र्स स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी। संगीता के मुताबिक मां कुछ दिनों से लखीमपुर गई है। सोमवार शाम पापा काम से लौटे थे। इसके बाद सभी को दुर्गा मंदिर ले गए थे। करीब दस बजे घर लौटे तो पापा ने दीदी से दोबारा मंदिर जाने को कहा था। इसके लिए पूजा तैयार नहीं थी। इस बात से नाराज होकर संजय ने बेटी को घर से निकाल दिया था। संगीता के मुताबिक कुछ देर बाद पापा ने दीदी को घर आने दिया तो पूजा के साथ संगीता और काजल कमरे में जाकर सो गईं थीं।
देर रात पूजा मोबाइल पर एक रिश्तेदार से बात कर रही थी। संजय पहले भी बेटी को फोन पर बात करने को लेकर डांट चुका था। सोमवार रात दोबारा से बेटी को बात करते देख संजय आपा खो बैठा। दौड़कर बेटी को पकड़ा और दुपट्टे से गला कस दिया। फिर गड़ासा उठाकर संजय ने बेटी पर वार कर दिए। पूजा की चीख सुनकर संगीता की नींद टूटी। वह भाग कर कमरे में पहुंची। जहां पूजा का शव पड़ा मिला।
बेटी की हत्या के बाद संजय काफी देर तक घर में था। छोटी बेटी संगीता ने शोर मचा पड़ोसियों को बुलाया था, जिन्हें आते देखकर संजय घर से बाहर भाग निकला। कुछ लोगों ने उसे दौड़ाकर पकडऩे का प्रयास किया था। जिस पर संजय पड़ोसियों को धक्का देकर कुकरैल जंगल में जाकर छिप गया था।
DCP उत्तरी अभिजीत आर शंकर के मुताबिक, बेटी की हत्या कर फरार संजय को कुकरैल जंगल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने मोबाइल पर बात करने से नाराज होकर बेटी की गला कसने के बाद गंड़ासे से वार कर हत्या की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.