Love Jihad: कानपुर की युवती को बांग्लादेश में बेचने की थी तैयारी, उपदेश राणा ने चंगुल से छुड़ाया

पश्चिम बंगाल के फैजान ने इंस्टाग्राम के जरिये उत्तर प्रदेश के कानपुर की ग्रेजुएट युवती से की थी दोस्ती

0 113

कानपुर/लखनऊ टीम।
हिन्दूवादी नेता व सनातन संघ के चेयरमैन उपदेश राणा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने लव- जिहाद की शिकार युवती को जिहादियों के चंगुल से मुक्त कराया है। उपदेश राणा ने खुद अपने फेसबुक पर युवती की फ़ोटो शेयर कर यह जानकारी दी है। युवती के गोद में एक बच्चा भी है। जिसकी पुष्टि नहीं हो सकी।
पिछले साल पश्चिम बंगाल के फैजान ने इंस्टाग्राम के जरिये उत्तर प्रदेश के कानपुर की ग्रेजुएट युवती से दोस्ती की। फिर प्रेम जाल में फंसाकर उसे कानपुर से भगाकर पश्चिम बंगाल ले गया। वहां युवती का धर्म परिवर्तन करा कर उससे निकाह कर लिया।
इधर, कानपुर में युवती परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी तो जवाब मिला कि लड़की बालिग़ है, शायद वापस नहीं आएगी।
इसी बीच शौहर फैजान धर्म परिवर्तन कराने वाले मौलानाओं के साथ मिलकर युवती को बांग्लादेश में बेचने की तैयारी करने लगा।

उपदेश राणा के साथ बाइक पर बैठी लव- जिहाद पीड़ित युवती

युवती को चार दिन पहले जब यह बात पता चली तो उसने हिन्दूवादी नेता व सामाजिक कार्यकर्ता उपदेश राणा से सम्पर्क कर मदद मांगी। इसके बाद उपदेश राणा ने हिम्मत दिखाई और 8 अप्रैल को बाइक से फैजान के गांव पहुंच गया। यहां घर के सामने युवती को बाइक पर बिठाया और उसे लेकर वापस आ गया।
उत्तर प्रदेश में फैजान और उसका साथ देने वाले मौलानाओं पर अब मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। उपदेश राणा खुद मुकदमा दर्ज कराएंगे।
फैजान का गांव जुलाबीटोला मुस्लिम बाहुल्य है। जो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में आता है। यह गांव पड़ोसी देश बांग्लादेश के बॉर्डर के पास है।
उपदेश राणा का कहना है कि लड़की ने मुझसे संपर्क किया। मैं सोमवार को बंगाल में घुस गया। लड़की से मैसेज के माध्यम से बात करता रहा, जिस गाँव में यह थी, उसमें एक भी घर हिंदू का नहीं है। मालदा ज़िले का जुलाबी टोला पूर्ण मुस्लिम बाहुल्य गाँव है। उन्होंने बताया कि बाइक मैंने फैजान के घर के सामने लगाई और लड़की को लेकर निकल गया। गांव के चारों तरफ़ बाहर बाइक पर स्थानीय साथी मौजूद रहे।मालदा में टैक्सी वाले अधिकतर मुस्लिम वर्ग से आते हैं। इसलिए जीवन का यह सफ़र मास्क लगाकर करना पड़ा। लेकिन मिशन सफल हुआ। उपदेश राणा का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कल इस लड़की के शौहर और मौलानाओं पर मुक़दमा दर्ज होगा। सभी को अब उत्तर प्रदेश लाया जाएगा।
(हिन्दूवादी नेता उपदेश राणा के फेसबुक वाल से)

Leave A Reply

Your email address will not be published.