लखनऊ में दंपति ने कुत्ते का पैर तोड़ा, बाइक से घसीटा फिर बरसाए डंडे, यह हुई बड़ी कार्रवाई?

वीडियो वायरल होने के बाद बिजली मैकेनिक और उसकी पत्नी गिरफ्तार

0 93

लखनऊ रिपोर्टर।
यूपी की राजधानी लखनऊ में बेहद शर्मनाक हरकत हुई है। शहर के गोमतीनगर में एक बेजुबान के साथ दंपति की बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया। घटना मंगलवार की बताई गई है।
शहर के उजरियांव में बिजली मैकेनिक जगदीश और उसकी पत्नी सोनम ने एक कुत्ते को पहले तो डंडों से बेरहमी से उसे पीटा। बेरहमी से हुई पिटाई से कुत्ते का एक पैर टूट गया और वह चीखता रहा। इसके बाद भी दंपति को तरस नहीं आया। उनकी हैवानियत कम नहीं हुई। दोनों ने उसका मुंह तार से कसा फिर लहुलूहान हालत में बाइक में बांधकर काफी दूर तक घसीटा। इसके बाद बिजली के पोल से बांधकर फिर डंडे बरसाए। बेजुबान के साथ दम्पति की बर्बरता से बस्ती वाले सिहर उठे। कुछ लोगों ने यह करतूत मोबाइल में रिकार्ड कर बुधवार को वायरल कर दी। घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था आसरा की अध्यक्ष चारू खरे ने दंपति के खिलाफ गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

कुत्ते पर डंडे से हमला करती महिला की फ़ोटो

मंगलवार को हुई इस हैवानियत का वीडियो बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक युवक कुत्ते को बेरहमी से पीटता दिखाई पड़ा। इसमें उसकी पत्नी भी है। फुटेज में युवक कुत्ते का बांधता है, फिर गले में तार लपेटकर घसीटते हुए एक बिजली पोल में बांध देता है। इसके बादे कुत्ते के पैर पर ताबड़तोड़ डण्डे बरसाए। आरोपियों को रोकने का प्रयास कुछ लोगों ने किया पर वे नहीं माने। पूरी घटना एक सीसी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी। स्थानीय लोगों ने मोबाइल पर भी वीडियो रिकार्ड कर वायरल कर दिया।

बेजुबान के मुंह को रस्सी से बन्द कर उस पर वार करता युवक

आसरा द हैल्पिंग हैंडस की अध्यक्ष चारू खरे के मुताबिक घटना मंगलवार की है। बिजली मैकेनिक जगदीश और उसकी पत्नी सोनम से उन्होंने कुत्ते के साथ बर्बरता पर एतराज जताया। जिस पर आरोपियों ने अभद्रता की। चारू ने कुत्ते को पशु अस्पताल में भर्ती कराया। कुत्ते के पैर में फ्रैक्चर हुआ है और घसीटे जाने से चोट भी लगी है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक पाण्डेय के मुताबिक दंपित को गिरफ्तार कर शांतिभंग में कार्रवाई की है।
वहीं, आरोपी जगदीश के मुताबिक उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। पास में ही कुत्ता भी था। जो बच्ची की तरफ झपटा था। बेटी पर हमला होते देख पत्नी सोनम ने जगदीश को आवाज लगा कर बुलाया, जिसके बाद दोनों ने कुत्ते के साथ बर्बरता की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.