प्रदूषण से बचने के लिए भाजपा ने कनॉट प्लेस में बांटे मास्क

मास्क वितरण का उद्देश्य लोगों के अंदर भय पैदा करना नहीं बल्कि लोगों को दिल्ली के प्रदूषण से बचने के लिए जागरुक करना है – वीरेन्द्र सचदेवा

0 78

नई दिल्ली

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  वीरेन्द्र सचदेवा एवं सांसद  मनोज तिवारी ने आज कनॉट प्लेस में लोगों के बीच जाकर मास्क वितरण किया। दिल्ली में बढ़ती प्रदूषण को समस्या से लोगों को जागरुक करने के लिए दिल्ली भाजपा द्वारा उठाये गये इस कदम की आम जनता ने सराहना की और साथ ही उन्होंने प्रदूषण के प्रति केजरीवाल सरकार की लापरवाह रवैये की पोल खोली। इस मौके पर मीडिया रिलेशन प्रमुख श्री विक्रम मित्तल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मास्क बाटकर लोगों को जागरूक करना – वीरेन्द्र सचदेवा

भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली भाजपा द्वारा मास्क वितरण का उद्देश्य लोगों के अंदर भय पैदा करना नहीं बल्कि लोगों को दिल्ली की प्रदूषण से बचने के लिए जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर लोग सांस की बिमारी से पूरी तरह परेशान हैं और आजकल AQI 500 के अपने सबसे बदतर स्तर पर है और दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर प्रदूषण की सबसे बड़ा कारण सड़कों की धूल ,ख़स्ताहाल सड़कें और पंजाब की पराली है लेकिन इन विषयों पर काम करने की जगह वे बिना वजह लोगों को परेशान करने के लिए कई तरह के नियंत्रण लगाते हैं।

अस्पतालों की भीड़ प्रदूषण की स्थिति बता रही है – मनोज तिवारी

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण दिल्ली के लोगों की उम्र कम कर रहा है और अस्पतालों की भीड़ बता रही है कि आज प्रदूषण से दिल्ली की स्थिति बहुत खराब है और दिल्ली में केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल के पास प्रदूषण पर सरकार द्वारा उठाये गये किसी भी कदम की जानकारी नहीं है। तिवारी ने कहा कि जब पंजाब में केजरीवाल की सरकार नहीं थी तो उस वक्त अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार पर दिल्ली के प्रदूषण का दोषी मानते थे लेकिन आज जब उनकी सरकार है तो वे हरियाणा और उत्तर प्रदेश को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्होंने कहा कि आखिर अरविंद केजरीवाल अपनी गलतियों का दोष दूसरों पर कब तक मढते रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.