मासूम बच्ची से दुष्कर्म के खिलाफ सडक पर AAP, किया थाने का घेराव

पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर पुलिस को सौंपा ज्ञापन

0 37

नई दिल्ली
दिल्ली के पांडव नगर में चार साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सोमवार को मंडावली थाने का घेराव किया और पुलिस को ज्ञापन सौंपा।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में थाने का घेराव कर दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर अपना विरोध जताया और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। इस दौरान कुलदीप कुमार ने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। साथी ही, उन्होंने एलजी से कानून व्यवस्था को दुरुस्त कर दिल्ली के अंदर बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देना सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा के सातों सांसदों ने कानून व्यवस्था को लेकर आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। अगर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता है तो आने वाले दिनों में हम एलजी और केंद्रीय गृहमंत्री का घेराव करेंगे।
कुलदीप कुमार ने कहा कि जब से विनय कुमार सक्सेना दिल्ली के उपराज्यपाल बने हैं। उनका ध्यान दिल्ली पुलिस और कानून व्यवस्था पर ना होकर केवल छोटी-मोटी जगह पर कूड़े के साथ फोटो खिंचवाने में रह गया है। एलजी दिल्ली की कानून व्यवस्था पर संज्ञान लें और हमारी बहन-बेटियों को सुरक्षित माहौल देने के लिए काम करें। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली में सात सांसद हैं। लेकिन दिल्ली की कानून व्यवस्था पर उन्होंने आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.