योगी सरकार में मंत्री AK शर्मा ने कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को बताया ‘अन्याय पत्र’, पढ़ें पूरी खबर?

कहा, 'अन्याय पत्र' के पेज नंबर 42 पर छपी तस्वीर थाईलैंड की'

0 84

लखनऊ
वैचारिक रूप से कंगाल कांग्रेस का विदेश प्रेम एक बार फिर उनके अन्याय पत्र के माध्यम से जनता के सामने आ गया है। घोषणा पत्र में किये गए वादों से अब जनता भ्रम में नहीं फंसेगी। इस झूठ के पुलिंदे का परिणाम जल्द ही लोकसभा चुनाव के परिणामों में दिख जायेगा।
योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री AK शर्मा ने अपने ‘एक्स’ पर लिखा कि कांग्रेस के लोकसभा चुनाव के लिए जारी चुनावी घोषणा-पत्र में उनका विदेश प्रेम एक बार फिर जाहिर हुआ है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा-पत्र ‘न्याय पत्र’ को ‘अन्याय पत्र’ कहा। उन्होंने यह भी कहा कि ‘अन्याय पत्र’ के पेज नंबर 42 पर छपी तस्वीर थाईलैंड की है, तो वहीं पेज नंबर 43 पर छपी तस्वीर अमेरिका की बफैलो नदी (Buffalo River) की है। उन्होंने कहा कि बेचारी कांग्रेस वैचारिक रूप से कंगाल हो चुकी है।
मंत्री AK शर्मा ने कहा कि मोदी जी के शासन काल में देश का चतुर्दिक विकास हुआ, साक्षरता दर में वृद्धि हुई,शिक्षा के स्तर में बहुत सुधार हुआ है। देश की जनता अब ‘अन्याय पत्र’ में किये गए लोकलुभावने वादों और झूठ के पुलिंदा के भ्रम में नहीं फंसेगी और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प को पूरा करते हुए मा. मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.