गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें पड़ा दिल का दौरा

0 132

गोरखपुर/लखनऊ
‘इंडिया गठबंधन’ में समाजवादी पार्टी से लोकसभा की प्रत्याशी व अभिनेत्री काजल निषाद जनसंपर्क के दौरान बेहोश हो गईं।
उनकी तबीयत रविवार शाम को अचानक बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया है। देर रात परिजन व पार्टी कार्यकर्ता उन्हें एम्बुलेंस से लेकर लखनऊ रवाना हो गए हैं।
ECG की रिपोर्ट में बदलाव देखने के बाद सतर्क हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ले जाने की सलाह दी।
सपा के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दे दी है। काजल निषाद की तबीयत शुक्रवार की शाम को खराब हुई थी। जनसंपर्क के दौरान वह बेहोश हो गई थीं। इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें डिहाइड्रेशन हुआ है। इलाज से सेहत में सुधार हो रहा था।
बताया जा रहा है कि रविवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ने लगी। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत चिकित्सकों से की। इसके बाद ईसीजी कराई गई। रिपोर्ट में दिल के रिदम में बदलाव मिला है। इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. यासिर अफजाल ने बताया कि रिपोर्ट से पता चला कि दिल का दौरा पड़ा है। इसे मायो कार्डियक इंफेक्शन (एमआई) कहते हैं। ऐसे में एहतियातन हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टरों ने काजल निषाद को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया। वहीं तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचने लगे। देर रात एम्बुलेंस से उन्हें लेकर परिजन लखनऊ रवाना हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.