पिछली सरकारें घोटालेबाजों की थीं, सिर्फ अपना और परिवार का भला सोचती थीं- एके शर्मा

बिजली नहीं मिलती थी, उपलब्ध कराने में भेदभाव होता था

0 90
आजमगढ़, रिपोर्टर।
उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा है कि पिछली सरकारें घोटालेबाजों की सरकारें थीं। वे सिर्फ अपना और अपने परिवार का भला सोचती थीं। योजनाओं के लिए आई धनराशि का बंदरबाट किया जाता था। विकास के कार्य कभी भी धरातल पर आ ही नहीं पाते थे। लेकिन भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का भी हित सोचती है। उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर आप सभी मध्य प्रदेश एवं राजस्थान में मुख्यमंत्री के रूप में देख ही रहे हैं।
वह शनिवार को आजमगढ़ जिले में गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के बिलयरियागंज में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और लालगंज विधानसभा अंतर्गत नगर पंचायत कटघर स्थित लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर के समर्थन में आयोजित बूथ सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
ऊर्जा मंत्री ने बताया कि पिछली सरकारों में बिजली नहीं मिलती थी। बिजली उपलब्ध कराने में भेदभाव होता था। कुछ ही जिलों में लोगों को बिजली नसीब हो पाती थी। लेकिन अब पूरे प्रदेश में विद्युत की समान आपूर्ति हो रही है। उन्होंने कहा कि जबसे मुझे ऊर्जा विभाग का दायित्व मिला है उत्तर प्रदेश में बिजली कि समस्या काफी हद तक कम हुई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के 10 वर्षों के शासनकाल में बिना भेदभाव के हर वर्ग, हर जाति के लोगों को स्वच्छ जल, मुफ्त राशन, सबको आवास, शौचालय, मुफ्त इलाज सहित अन्य कई लाभकारी योजनाओं का लाभ मिला हैं।
नगर पंचायत कटघर स्थित एक मैरिज हाल में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर के समर्थन में आयोजित बूथ सम्मेलन की शुरुआत अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार के उदघोष के साथ की। इस दौरान जिलाध्यक्ष कृष्ण पाल, महामंत्री सुनील गुप्ता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री एके शर्मा व घनश्याम पटेल द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय, भारत माता व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।
जिले के लालगंज लोकसभा के शगुन मैरिज हाल परिसर में बूथ समिति बैठक में नगर विकास मंत्री ने गांव चलो अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जनता की समस्याओं की समीक्षा की। सरकार की महत्वाकांशी योजनाएं जनता तक कितनी पहुँच पाईं इस पर भी विचार किया।
श्री शर्मा ने कहा कि इस बार भी मोदी सरकार, तीसरी बार 400 पार के साथ मोदी सरकार। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बूथ सम्मेलन के माध्यम से बूथों पर पकड़ बनाकर अपने बूथ सबसे मजबूत के नारे को साकार करना चाहती है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नारा है अपना बूथ सबसे मंजबूत। इस नारे को अगर कोई सार्थक बनाता है तो वह हमारा बूथ अध्यक्ष ही है। भाजपा कहती है कि बूथ जीता चुनाव जीता। बूथ को जीतने की जिम्मेदारी हमारे बूथ अध्यक्ष और उनकी कार्यकारणी पर होती है। बूथ अध्यक्ष संगठन की नींव हैं।
मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, तो वह बूथ अध्यक्षों के कठिन परिश्रम से ही संभव होगा। हमारी पार्टी यह कहती है कि पहले मतदान फिर जलपान के संकल्प के साथ पहले वोटिंग करा लेनी है। कार्यकर्ताओं को मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करानी होगी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के विजन का कोई सानी नहीं हैं। उनकी सोच गरीब के चूल्हे से लेकर आधुनिक विज्ञान के साथ चंद्रमा की धरती पर तिंरगा पहराने तक की है। प्रधानमंत्री जी का विजन विकसित भारत की गारंटी है और मोदी की गारंटी मतलब काम के सफलतापूर्वक पूरा होने की गारंटी है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, जिला प्रभारी मुराहू राजभर, लोकसभा प्रभारी घनश्याम सिंह पटेल, लोकसभा संयोजक विनोद राय, निवर्तमान जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय, विधानसभा प्रभारी हनुमंत सिंह, विधानसभा संयोजक प्रमोद राय, मंडल अध्यक्ष रजनीकांत त्रिपाठी, उमाकांत तिवारी, विक्रांत सिंह, राजेश सिंह, बृजेश राय आदि मौजूद रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.