मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिले अखिलेश, कब्र पर फूल चढ़ाने से किया परहेज? क्लिक कर पढ़ें खबर?

जेल के अंदर जो घटना हुई है वो सवाल खड़ा करता है- अखिलेश यादव

0 96

गाजीपुर/वाराणसी टीम
सपा प्रमुख अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार को श्रद्धांजलि देने के लिए गाज़ीपुर पहुंचे थे।अखिलेश परिजनों से मुलाकात करने उनके पैतृक गांव मुहम्मदाबाद स्थित आवास पर पहुंचे। अखिलेश ने यहां गाजीपुर से सपा प्रत्याशी और मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी से बातचीत की और मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि दी।
अखिलेश यादव ने यूपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा, सरकार ने मुख्तार की छवि को जो दिखाई है वास्तव में वैसी नहीं है। वो जेल में रहते हुए कई चुनाव जीते हैं। अखिलेश ने कहा जेल के अंदर जो घटना हुई है वो सवाल खड़ा करता है। सरकार हिरासत में मौत के मामले में रिकॉर्ड बनाना चाहती है।
अग्निवीर भर्ती पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, अब अगली अग्निवीर पुलिस बनेगी। ये सरकार आई तो पुलिस की नौकरी भी चार साल की होगी। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके। अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के सपा गुंडों की पार्टी वाले बयान पर भी पलटवार किया।
उन्होंने कहा, उनसे बड़ा गुंडा कौन। सपा प्रमुख ने कहा कि लोकतंत्र में लोगों को न्याय मिले यह सरकार की जिम्मेदारी है। संस्थाएं खत्म हो रही हैं। हम किससे शिकायत करें। अखिलेश ने कहा कि इस सरकार ने भरोसे और सच्चाई को मारा है।
एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्तार की मौत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में होनी चाहिए। जो जांच चल रही है, उस पर भरोसा है? इस सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे सरकार पर भरोसा नहीं है।
सबसे महत्वपूर्ण यह रहा कि अखिलेश मुख्तार की कब्र तक फूल चढ़ाने नहीं गए। कब्र पर फूल चढ़ाने से अखिलेश को क्यों परहेज है? इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। धर्मेन्द्र यादव के गाजीपुर पहुंचने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे अखिलेश यादव गाजीपुर में मुख्तार की कब्र पर जाएंगे, लेकिन वह नहीं गए और मुख्तार के परिजनों से मुलाकात के बाद वापस चले गए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.