Lok Sabha Elections: पीएम मोदी  के संकल्प “अबकी बार,चार सौ पार”को वोट देकर सफल बनाए- योगेंद्र चंदोलिया

नांगलोई में किया अर्चक-पुरोहितों का सम्मान - योगेन्द्र चाँदोलिया

0 25

नई दिल्ली 

उत्तर-पश्चिम लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार  योगेंद्र चंदोलिया ने गुरूवार को नांगलोई विधानसभा के निहाल विहार में मंदिर के अर्चक-पुरोहितों का सम्मान समारोह में शामिल हुए। मंदिर के पुजारियों ने चुनाव में जितने के लिए आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर नांगलोई विधानसभा से पूर्व विधायक मनोज शौकीन ने अपने संबोधन में कहा कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए ब्राह्मण समाज सदैव अग्रणी रहा है।आज इंडिया गठबंधन के नेता सनातन को मिटाने की बात करते हैं।उन्हें सबक सिखाने का समय आ गया है।उन्होंने सभी सनातनियों को एकजुट होने का आह्वान किया।उत्तर-पश्चिम लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया को उन्होंने भारी मतों से जितवाने का निवेदन किया।

भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने कांग्रेस के उम्मीदवार उदितराज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन ने अपने इरादों को जाहिर करते हुए इस लोकसभा में ऐसा उम्मीदवार दिया है जो सनातन धर्म को नहीं मानता बल्कि उसे सिरे से नकारता है।जिसे राम के नाम से इतनी घृणा है कि उसने अपना नाम रामराज से बदलकर उदित राज रख लिया।वहीं भाजपा भगवान श्रीराम के मंदिर की लड़ाई लड़कर उन्हें टेंट से भव्य मंदिर की संकल्पना को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।कांग्रेस का यह प्रत्याशी सनातनी समाज का भला कभी नहीं कर सकता।भाजपा ने उन्हें सुधारने का एक मौका दिया था।आपने उन्हें सांसद बनाया किंतु वह अपनी वामपंथी मानसिकता को त्याग नहीं पाए और वह वामपंथियों की हितैषी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गए।वह लगातार हिंदू समाज में जातीय भेदभाव पैदा करने वाले बयान देते हैं।उन्होंने कहा कि मैं भी दलित हूं लेकिन अपने सनातन धर्म से असीम प्रेम करता हूं।धर्म और देश के लिए मैं अपने प्राण भी अर्पित कर सकता हूं। मैं सदैव बिना किसी भेदभाव के समाज की सेवा करता आया हूं और भविष्य में करता रहूंगा।

भाजपा प्रत्याशी ने निवेदन करते हुए कहा कि आप सब अर्चक-पुरोहितों से मैं विनम्र प्रार्थना करता हूं कि समाज में जातीय भेद पैदा करने वाले इस कांग्रेस के प्रत्याशी और सनातन को मिटाने और नकारने वाले इंडिया गठबंधन को करारा उत्तर देते हुए मोदी जी के संकल्प “अबकी बार,चार सौ पार”को फलीभूत करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दीजिए।सनातन की धर्मध्वजा आपके हाथ में है,इसकी रक्षा पुरोहितों और कथावाचकों का दायित्व है। योगेंद्र चंदोलिया ने आयोजकों के अनुरोध पर सभी मंदिर के पुजारियों,उपरोहितों और कथावाचकों को भगवा अंगवस्त्र प्रदान करके चरण छूकर आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम का संचालन नांगलोई विधानसभा संयोजक और पूर्व पार्षद सुरेंदर मोहन पांडेय ने किया और इस कार्यक्रम के संयोजक पूर्वांचल के अग्रणी नेता वीरेन्द्र झा थे।मंच पर भाजपा के बाहरी दिल्ली जिला उपाध्यक्ष और ब्राह्मणों के हित संरक्षक धर्मवीर कौशिक,जिला उपाध्यक्ष और पूर्वांचल के युवा नेता प्रशांत चौधुर,ब्राह्मण रत्न क्रतिवास तिवारी,जिला मंत्री हेमलता वरुण,विश्व हिंदू परिषद के दिल्ली प्रांत अर्चक-पुरोहित सह संयोजक आरके मित्तल,विहिप के विभाग मंत्री ओंकार भारद्वाज,भाजपा मंडल अध्यक्ष राजवीर कश्यप सहित मंडल और विधानसभा की पूरी टीम उपस्थित थी। सहसंयोजक की भूमिका लोकसभा चुनाव कार्यालय के सह प्रबंधक पंडित अखिलेश द्विवेदी तथा धर्मजागरण जिला संयोजक अरविंद तिवारी ने निभाई और सभी आगंतुकों को कलावा बांधकर और चंदन लगाकर सत्कार किया। अर्चक-पुरोहितों ने एक स्वर में भाजपा का समर्थन करने संकल्प लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.