लोकसभा चुनाव- 2024: राहुल गांधी डरकर अमेठी से रायबरेली भागे- गौरव भाटिया

जब सोनिया जी खुद को रायबरेली से हारा हुआ मान चुकी है ऐसे में राहुल गांधी रायबरेली से कैसे जीतेंगे?

0 70

लखनऊ, रिपोर्टर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने पहले ही कह दिया था कि वायनाड़ का चुनाव समाप्त होने के बाद शहजादे किसी अन्य सीट पर अपना भाग्य आजमाने जायेंगे। राहुल गांधी की अमेठी में जाने की हिम्मत नही थी। इसलिए अमेठी छोड़कर रायबरेली चुनाव लड़ने चले गये।
वह शनिवार को लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जब सोनिया गांधी जी पहले ही रायबरेली से अपनी हार मानकर राज्यसभा पहुंच गई। जब सोनिया जी खुद को रायबरेली से हारा हुआ मान चुकी है ऐसे में राहुल गांधी रायबरेली से कैसे जीतेंगे? राहुल गांधी वायनाड भी हारेंगे और रायबरेली भी हारेंगे।
राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि असंभव को संभव बनाने का नाम श्री नरेन्द्र मोदी है। मोदी जी ने देश की अखंडता के लिए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त किया। विपक्ष भाजपा पर प्रहार करता था रामलला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे लेकिन तारीख नही बतायेंगे। हमने मंदिर भी वहीं बनाया और तारीख को भी बतलाया है। लेकिन बुलाने पर भी विपक्ष नहीं आया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की आयेंगी सीटे अस्सी में अस्सी, विपक्ष की जल जाएगी गुरूर की रस्सी।
श्री भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी विदेशी धरती में जाकर कहते हैं कि भारत का लोकतंत्र खतरे में है। कभी EVM पर तो कभी वीवीपैट पर प्रश्न खड़ा करते हैं। जब चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम भी सही और वीवीपैट भी सही और जब हार जाते हैं तो लोकतंत्र खतरे में होता है। उन्होंने कहा कि देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोकतंत्र की दुहाई दे रहें है।
राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तथा धमंडिया गठबंधन हिन्दू विरोधी है। कांग्रेस का घोषणापत्र कहता है कि बहुसंख्यकवाद की कोई जगह नही, यानि कांग्रेसी विचार में बहुसंख्यक हिन्दू की देश में कोई जगह नही है। आज वोट जिहाद की बात कर रहे हैं। जिहाद शब्द राजनैतिक शब्द नही है बल्कि साम्प्रदायिक शब्द है। उन्होंने कहा कि पीडीए का अर्थ है प्रहार करो धर्म और आस्था पर। सपा आज तक परिवार का अध्यक्ष नही दे पाई वह सपा किसी का क्या हित करेगी। सपा ने यादवों को जो टिकट दिये वह सब अपने परिवार के लोगों को दिये। ये परिवारवादी पार्टियां है। जनता इनके नापाक इरादे जानती और पहचानती है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में अबकी बार 400 पार का लक्ष्य पूर्ण होगा और भारत विकसित भारत बनने की ओर तेजी से आगे बढे़गा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.