CM अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल सुप्रिडेंटेंट को चिट्ठी लिखी, तिहाड़ के दोनो बयान झूठे

तिहाड़ का प्रशासन राजनीतिक दवाब में झूठ बोल रहा है।

0 50

नई दिल्ली

दिल्ली में कथित शाराब घोटाले के आरोप तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल सुप्रिडेंटेंट को चिट्ठी लिखी।चिट्ठी में CM केजरीवाल ने कहा कि उन्हें अखबार में तिहाड़ प्रशासन का बयान पढ़ा।मुझे बयान पढ़कर दुख हुआ। तिहाड़ के दोनो बयान झूठे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि वो रोज इन्सुलिन मांग रहे है उन्होंने गुलुको मीटर की रीडिंग दिखाया बताया कि दिन में 3 बार शुगर बहुत हाई जा रही है लगभग 250 से 320 के बीच शुगर जाती है AIIMS के डॉक्टरों ने कभी भी नहीं कहा चिंता की कोई बात नहींAIIMS के डॉक्टरों ने कहा वो डाटा और हिस्ट्री देखकर बताएंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि तिहाड़ का प्रशासन राजनीतिक दवाब में झूठ बोल रहा है।

अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ के जेल सुपरिंटेंडेंट को लिखी चिट्ठी

अख़बार में आपका बयान पढ़ा। वो बयान ग़लत है। आपका झूठा बयान पढ़ के बहुत दुख हुआ।तिहाड़ प्रशासन का पहला बयान ‘अरविंद केजरीवाल ने इन्सुलिन का मुद्दा कभी नहीं उठाया’यह सरासर झूठ है। मैं पिछले 10 दिन से लगातार इन्सुलिन का मुद्दा उठा रहा हूँ, दिन में कई बार उठा रहा हूँ। जब भी कोई डॉक्टर मुझे देखने आया तो मैंने बताया कि मेरा शुगर लेवल बहुत हाई है। मैंने ग्लूको-मीटर की रीडिंग दिखा कर बताया कि दिन में 3 बार पीक आती है और शुगर लेवल 250-320 के बीच जाता है। मैंने बताया कि फास्टिंग का शुगर लेवल रोज़ 160-200 पर है। मैंने रोज़ इन्सुलिन की माँग की है। तो आप यह झूठा बयान कैसे दे सकते हैं कि केजरीवाल ने कभी इन्सुलिन का मुद्दा नहीं उठाया?

तिहाड़ प्रशासन का दूसरा बयान: AIIMS के डॉक्टर ने आश्वस्त किया है कि कोई चिंता की बात नहीं है।

यह भी सरासर झूठ है। AIIMS के डॉक्टर ने ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया। उन्होंने शुगर लेवल का और मेरे स्वास्थ्य से जुड़ा पूरा डाटा माँगा, और कहा कि डाटा को देखने और विश्लेषण करने के बाद वो अपनी राय देंगे।मुझे बहुत दुख है कि आपने राजनैतिक दबाव में आ कर झूठे और ग़लत बयान दिये हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि आप क़ानून और संविधान का पालन करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.