केप्री ग्लोबल कैपिटल और गुजरात टाइटन्स के बीच साझेदारी इस सीज़न भी जारी रहेगी

दोनों तरफ से तीसरे साल भी इसे जारी रखने की घोषणा

0 111

लखनऊ

देश की प्रमुख गैर-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी, केप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने 2024 के लिए गुजरात टाइटन्स के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए, लगातार तीसरे साल भी इसे जारी रखने की घोषणा की।
इसके तहत, गुजरात टाइटन्स की आधिकारिक टीम जर्सी के सीने पर दाईं ओर केप्री का लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा, जो दोनों संस्थाओं के बीच मजबूत नाते को दर्शाता है।
केप्री ग्लोबल के ग्रुप सीएमओ बसंत धवन ने कहा, “कैपरी ग्लोबल में, हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं कि स्पोर्ट्स में समुदायों को एकजुट करके बड़े पैमाने पर बदलाव लाने की ताकत है। भारत में 500 मिलियन से अधिक की लोगों तक अपनी बेमिसाल पहुंच के साथ, यह लीग सभी तरह के मीडिया प्लेटफार्मों पर सबसे तेज़ पहुंच वाला एग्रीगेटर है। यह हमें देश के सभी इलाकों में हर तबके के दर्शकों के साथ ब्रांड को जोड़ने में मदद करता है। गुजरात टाइटन्स के साथ हमारी साझेदारी का यह तीसरा साल है और हमें पूरा यकीन है कि इससे हमें ब्रांड के प्रति लगाव बढ़ाने के अलावा अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के साथ जुड़ाव के लिए सार्थक प्रस्ताव तैयार करने में मदद मिलेगी।”
गुजरात टाइटंस के सीओओ, कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, “आईपीएल के नए सीज़न में केप्री ग्लोबल के साथ अपनी साझेदारी को बरकरार करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। केप्री ग्लोबल ने आईपीएल में अपना कदम गुजरात टाइटन्स के साथ ही रखा था और इस साझेदारी का विस्तार यह दर्शाता है कि हमने अपने विजयी प्रदर्शन के साथ ब्रांड को और भी मूल्यवान बना दिया है। हमें पूरी उम्मीद है कि केप्री ग्लोबल के साथ पारस्परिक रूप से फायदेमंद यह साझेदारी लंबे समय तक जारी रहेगी।”
गुजरात टाइटन्स दरअसल गुजरात के अहमदाबाद की एक प्रोफेशनल फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम है। टीम की कप्तानी शुभमन गिल करेंगे, जबकि कोचिंग की कमान आशीष नेहरा के हाथों में होगी। साल 2023 में, गुजरात टाइटन्स ने सभी तरह के सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज़ हासिल किए, और 553 मिलियन से अधिक दशकों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। पिछले सीज़न की तुलना में मैच दर्शकों की संख्या में 20% की बढ़ोतरी हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.