आजमगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव और लालगंज की नीलम सोनकर ने किया नामांकन

जन सभा को देख कर लग रहा की यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित है- भूपेंद्र सिंह चौधरी

0 107

आजमगढ़, उपेन्द्र कुमार पांडेय।
भाजपा जिला कार्यालय से अपने- अपने समर्थकों के साथ नामांकन के लिए कलक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव आजमगढ़ जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण पाल अखिलेश मिश्रा गुड्डू उपस्थित रहे।
नामांकन सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि आज की यह जन सभा को देख कर लग रहा की यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित है। आज की यह सभा देख कर विरोधी ऐसे ही मैदान छोड़ कर भाग जायेंगे। अपने संबोधन में कहा कि जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ और देश में नरेंद्र मोदी तब विकास की धार बह रही है। इस सरकार में महिलाओ का सम्मान संभव है।हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओ के आरक्षण दे कर महिलाओ का सम्मान बढ़ाने का अगर कोई काम किया है तो वह मोदी की सरकार में ही संभव हुआ है। महिलाओं के नाम से राशन कार्ड, महिलाओं के नाम से आवास देने का काम कोई किया है तो मोदी ने किया है।

इसी तरह हमारी सरकार ने किसानों को किसान सम्मान निधि देकर सम्मान देने का काम किया। कोरोना के समय में हमारे कार्यकर्ता जो भी लोग रोड से पैदल आ रहे थे उनको खाना खिलाने का काम किए पानी पिलाने का काम किया। उस समय में विपक्ष घर में बैठ कर सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछता था विपक्षी कभी घर से बाहर नहीं निकलते थे जब चुनाव आता है तो आपको बरगला कर वोट मांगने का काम करते है। इस बार आप लोग उनका मुंह तोड़ वोट दे कर करिएगा और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने में आप लोग का भी योगदान लालगंज की सीट जीतने के माध्यम से करे। इस बार 400 पर सीट जीत के संकल्प के साथ काम करना है।
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि हम क्षेत्र में जाएंगे जो संभव है वह करेंगे वे भी लालगंज की जीत दिलाने के लिए जी-जान लगा देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि क्या जात के नाम पर वोट और भ्रष्टाचार करने वालों को वोट देंगे। वोट वैसे लोगों के दीजिए जो ईमानदार है। तभी ईमानदारी से काम होगा।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रण लीजिए कि हम भ्रष्ट लोगों को वोट नहीं देंगे।
क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद ने कहा कि आज का नामांकन ऐतिहासिक रहा। आज यह देख कर लगता है कि यहां जनता का आर्शीवाद खूब मिल रहा है। आप सभी अपना आशीर्वाद अपने प्रत्याशी को ऐसे ही देते रहे।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, डॉ. धर्मेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री यशवंत सिंह, जिला प्रभारी मुराहू राजभर, लोक सभा प्रभारी घनश्याम सिंह पटेल, संयोजक विनोद राय, सांसद संगीता आजाद, विधान परिषद सदस्य राम सूरत राजभर, पूर्व प्रत्याशी निजामाबाद मनोज यादव, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, पूर्व विधायक अरुण कान्त यादव, निवर्तमान जिला अध्यक्ष ऋषिकांत राय, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेम नाथ सिंह, प्रेम नारायण पाण्डेय, जिला महामंत्री हरीश तिवारी, जिला मंत्री अजय यादव, संतोष गौंड, शैलेंद्र यादव, मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंह, पंकज राय आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.