BJP का आरोप निजी कम्पनियों के साथ मिलकर आप पार्टी करती घोटाला 

शिक्षा एवं स्वास्थ्य विभागों में केजरीवाल सरकार कर रही है नित नये घोटाले -- दिल्ली भाजपा अध्यक्ष

0 21

नई दिल्ली 

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष  वीरेन्द्र सचदेवा ने आज एक पत्रकार वार्ता में कहा है की अरविंद केजरीवाल खुद का और उनकी सरकार का घोटालों से पुराना रिश्ता है। पत्रकार वार्ता का संचालन मीडिया प्रमुख  प्रवीण शंकर कपूर ने किया और कहा की केजरीवाल सरकार एक भारत के इतिहास में सबसे कम समय मे भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बनाने वाली सरकार है। मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल एवं प्रदेश प्रवक्ता शुभेंदू शेखर अवस्थी भी पत्रकार वार्ता मे उपस्थित थे।

2015 – 2021 के बीच नकली कम्पनियों के माध्यम से हुए तत्कालीन मंत्री सत्येन्द्र जैन के हवाला एवं जमीन घोटालों ने केजरीवाल सरकार की पहली पोल 2020 में खोली थी। 2018 में अरविंद केजरीवाल के साढू सुरेन्द्र बंसल की कम्पनी पी.डब्लू.डी. में फर्जी बिल घोटाले में लिप्त पाई गई थी 2020-21 में दिल्ली जल बोर्ड में दो कम्पनियों द्वारा बिल जमा घोटाला किया गया — उपभोक्ता बिल जमा करता था पैसा निजी कम्पनियों के खाते में जाता था2021-22 मे शराब कम्पनियों का कारटल (गठबंधन) बनवा कर जो खेल केजरीवाल सरकार ने खेला उसमे तो आज खुद अरविंद केजरीवाल भी जेल मे हैं। सचदेवा ने कहा की अभी दिल्ली वाले उन घोटालों को भूले भी नही ये की अब सामने आये हैं क्रांतिकारी शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाओं में मनमानी कम्पनियों को ठेके देने के घोटाले — कल जब हमने इन पर सवाल उठाये तो मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भ्रमक ब्यानबाज़ी कर विषय भटकाने की कोशिश की :

आज मैं फिर से अरविंद केजरीवाल सरकार से सवाल पूछता हूँ और उम्मीद करता हूँ की केजरीवाल सरकार एवं आम आदमी पार्टी इधर उधर की बात ना कर सीधे जवाब देंगे :

1. एक कम्पनी बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप जिसकी मालिक सीमा बंसल पंजाब में “आप” नेता है को शिक्षा विभाग ने 2021 में ऊंची बोली के बाद भी स्कूल आफ एक्सीलेंस स्थापित करने का ठेका दिया — मंत्री आतिशी बतायें — आखिर क्यों उंची बोली वाली कम्पनी को ठेका दिया और सीमा बंसल एवं आम आदमी पार्टी का क्या रिश्ता है ?

2. हेल्थ मॉडल के बड़े दावे होते हैं पर यहाँ भी घोटाला है : केजरीवाल सरकार के अस्पतालों में नकली घटिया दवाओं का मामला जगजाहिर है — मंत्री सौरभ भारद्वाज बतायें फेल सर्टिफिकेशन वाली कम्पनी तिरुपति मेडिलाइन पी. लिमिटेड से और उनके मालिकों मुदित गुप्ता एवं शुभम गुप्ता से आम आदमी पार्टी का क्या रिश्ता है ? वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की अरविंद केजरीवाल हमारे इन दो सवालों के आज तुरंत जवाब दे या फिर हमारे कार्यकर्ता शीघ्र जवाब लेने दिल्ली सचिवालय आयेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.