झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को बदनाम कर रही है ED, जानें CM केजरीवाल ने क्यों बोला ऐसे

ED ने असल में जो संपत्ति ज़ब्त की मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की है।

0 66
नई दिल्ली
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर ED के बयान के बाद मीडिया में चल रही खबराें के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भड़क गए हैं। उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मनीष सिसोदिया के ​खिलाफ सुबह से झूठ बोला जा रहा है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधान मंत्री जी, जब आपको मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो आपने ED के ज़रिये मनीष को बदनाम करना चालू कर दिया?
आपकी ED शाम से टीवी चैनलों पर झूठी खबरें चलवा रही है कि मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त की गयी। ED ने असल में जो संपत्ति ज़ब्त की है, उसके काग़ज़ात ये रहे। टोटल 80 लाख की संपत्ति ज़ब्त की है, वो भी 2018 के पहले की, जब एक्साइज नीति बनी ही नहीं थी। पूरी संपत्ति एक नंबर की है। Declared
लोगों ने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन ऐसा आएगा जब भारत जैसे महान देश का ऐसा प्रधान मंत्री मिलेगा जो इस तरह खुले आम झूठ बोलकर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को ख़त्म करने की कोशिश करेगा। असली भ्रष्टाचारी कौन हैं, ये आप भी जानते हैं। हिम्मत है तो उन्हें पकड़ कर दिखाइये।

वहीं इस मामले में दिल्ली की ​शिक्षा मंत्री आतिशी ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री Modi द्वारा मनीष सिसोदिया जी के बारे में झूठी ख़बरें फैलाई जा रही है।
Media में ख़बरें Plant की जा रही हैं कि Manish Sisodia जी की करोड़ों की Property ज़ब्त हो गई।
जबकि ED के Documents तो कुछ और दिखा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.