झुठा आरोप लगाना आप विधायक की पुरानी आदत, जानें भाजपा प्रवक्ता ने ऐसा क्यों कहा

केवल दुर्गेश पाठक जैसा विधायक ही जिम्मेदारी से बचने के लिए ऐसे तुच्छ आरोप लगा सकता है कि भाजपा सीवर रोक रही है : दिल्ली भाजपा प्रवक्ता

0 93

नई दिल्ली
आप विधायक का झुठा आरोप लगाना पुरानी आदत है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि दुर्गेश पाठक एक संवेदनहीन विधायक हैं, जिन्होंने विपक्षी नेता के रूप में पूर्ववर्ती भाजपा शासित एमसीडी पर हमेशा बेबुनियाद आरोप लगाए और अब जब दिल्ली सरकार और एमसीडी दोनों आम आदमी पार्टी के साथ हैं तो वह फिर भी झूठ के मैदान में हैं। भाजपा पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं ताकि अपनी जिम्मेदारी से बच कर भाग जाएं।
दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि सीवर की सफाई का काम दिल्ली जल बोर्ड का है जो महीनों तक सीवर की सफाई नहीं करता है जिससे सीवर जाम हो जाते हैं और ओवरफ्लो हो जाते हैं।
दिल्ली सरकार और एमसीडी दोनों में आम आदमी पार्टी शासन है और पूरे राजिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र में सीसीटीवी नेटवर्क स्थापित है तब यह अजीब है कि कोई भी भाजपा कार्यकर्ता सीवरेज प्रणाली को अवरुद्ध करने के लिए सीवर कैसे खोल सकता है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि दिल्ली भाजपा दुर्गेश पाठक को चुनौती देती है कि वह सीसीटीवी सबूत दिखाकर साबित करें कि किसी भाजपा कार्यकर्ता ने सीवर लाइन को ब्लॉक किया है या फिर अपना आरोप वापस लें और भाजपा से माफी मांगें।

बेहतर होगा झूठ की राजनीति करने की जगह दुर्गेश पाठक क्षेत्र में कुछ काम करें अन्यथा 6 माह बाद विधानसभा चुनाव हारने को तैयार रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.