URFI JAVED ने खुलेआम एयरपोर्ट पर उतारे कपड़े, लोग देखते हुए पागल

0 36

बिग बॉस और टीवी एक्ट्रेस ओटीटी 1 से मशहूर हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी का फैशनेबल लुक आए दिन सुर्खियों में आ जाता है। उन्हें अक्सर महंगे कपड़े पहने देखा जाता है। हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, उर्फी बेहद भारी ऊनी आउटफिट पहनकर मुंबई एयरपोर्ट पर आई थीं। हालांकि, जब गर्मी के कारण उनकी हालत खराब हो गई तो उन्हें अपने कपड़े उतारने पड़े। उर्फी ने एयरपोर्ट पर ही हजारों लोगों के सामने अपने कपड़े उतार दिए। उनकी हरकतें देखकर पैपराजी भी दंग रह गए।

उर्फी गर्मी को लगी गर्मी, कैमरामैन के हुए बल्ले बल्ले
उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। यहां एयरपोर्ट पर उन्होंने एक अजीब सी लंबी ड्रेस पहनी थी। उर्फी गुलाबी रंग की भारी ऊनी पोशाक में लिपटी नजर आ रही हैं। रफल डिजाइन वाले इस आउटफिट में उर्फी चल भी नहीं पा रही थीं। ऐसे में उन्होंने कैमरे के सामने ही इसे उतार दिया। उर्फी ने कहा कि वह गर्मी से परेशान हैं। पैपराजी को पोज देते वक्त एक्ट्रेस ड्रेस से तंग आ गईं और उन्होंने टॉप उतार दिया। हालांकि, उन्होंने अंदर लाल टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ था। कपड़े उतारने के बाद उर्फी बेहद हॉट लग रही थीं। उन्होंने कैमरामैन को जमकर पोज दिए।

फैंस ने इन पर रखी आपनी राय
उर्फी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर नेटीजन जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताकर उर्फी को ट्रोल भी किया। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उर्फी के फैशन और हरकतों को लेकर उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, जब मैंने इसे ट्राई किया तो मुझे गर्मी नहीं लगी, कौन पब्लिक में दिखावा कर रहा है? कुछ फैंस उर्फी के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.