URFI JAVED के नए लुक को देख हैरान हुए, लोगों ने कहा, हे भगवान! शीघ्र अवतार लो

0 40

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद खूब सुर्खियां बटोर रही है। देखा जाए तो उन्होंने सोशल मीडिया का जितना इस्तेमाल किया है, शायद ही कोई सेलिब्रिटी ने इतना इस्तेमाल किया होगा। उर्फी जावेद ने अपना करियर सोशल मीडिया की मदद से बनाया है। एक्ट्रेस के अजीबोगरीब कपड़े इंटरनेट पर छाए रहते हैं। कभी ये चलते-फिरते विज्ञान प्रोजेक्ट के रूप में सामने आते हैं तो कभी रस्सियों में लिपटकर लोगों के होश उड़ा देते हैं। उर्फी के फैशन सेंस की चर्चा पूरी दुनिया में होती है।

सोशाल मीडिया लोगों ने उर्फी के कपड़ों का जमकर मजाक उड़ाया
एक यूजर ने सोशाल मीडिया पर उर्फी के आउटफिट पर मजेदार कमेंट किया, ‘मॉम, क्या मैं वहां वापस स्लाइड कर सकती हूं? वहीं फिर एक शख्स ने लिखा, ‘हे भगवान! शीघ्र अवतार लो, देश में बड़ा संकट है। किसी ने कहा, ‘एक दिन कोई एलियन उसे जरूर ले जाएगा।’ एक ने कहा, ‘तुम्हें इतने पैसे कहां से मिलते हैं?’ वे मॉडल दर्जी कौन हैं जो उसके लिए अजीब कपड़े बनाते हैं?’ एक ट्रोलर ने कहा, ‘इडियट, इसे खाना दो।’ एक ने उर्फी को याद दिलाया, ‘रमजान बहन रमजान.’ किसी ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा, ‘इतनी मेहनत की, यह थर्ड क्लास फैशन मेरी समझ से परे है।’ एक कमेंट आया, ‘स्विमिंग पूल ट्यूब जैसा दिखता है, 4-5 बच्चे बैठ सकते हैं।’ एक व्यक्ति ने कहा, “ऐसा लगता है कि वह हर दिन मेटगाला जा रही है।

उर्फी जावेद सोशाल मीडिया पर छाई
उर्फी जावेद कई सालों से इसी तरह लोगों का मनोरंजन करती आ रही हैं। वह अपने कपड़ों से भी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका ये पब्लिसिटी स्टंट उनके लिए रामबाण साबित हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर उर्फी जावेद अपने कपड़ों से सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान करने और उनका ध्यान खींचने में कामयाब रहीं। अब कुछ देर पहले उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने जो पहना है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.