Salman Khan: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

0 24

मुंबई 

मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में गुड़गांव स्थित महावीरपुरा कॉलोनी में रहने वाले विशाल उर्फ कालू के घर पर भी दिल्ली पुलिस के एक टीम पहुंची । फायरिंग के बाद जांच के दौरान सीसीटीवी की मदद से विशाल की पहचान की गई है। इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरूग्राम पुलिस से भी संपर्क किया है। 14 अप्रैल रात 11 बजे दिल्ली पुलिस ने विशाल की परिवार के सदस्यों से पूछताछ की थी। साथ ही, उनके बयान भी दर्ज किए थे। इस दौरान विशाल की बहन ने बताया कि विशाल डेढ़ साल से अपराध की दुनिया में चला गया था, इसलिए उन्होंने उससे नाता तोड़ दिया था।

सलमान के घर हुई वारदात के बाद फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली। उसने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा, ‘ज़ुल्म के खिलाफ एकमात्र निर्णय युद्ध है, तो ऐसा ही होगा। सलमान खान, हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया है, जिससे आप हमारी ताकत को समझें और इसको न परखें। ये पहली और आखिरी चेतावनी है। इसके बाद गोलियां सिर्फ घर पर नहीं चलेंगी। आपने जिन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान माना है, उन दोनों नाम के हमारे पास दो पेट डॉग हैं। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। जय श्री राम।’\

एक्टर  सलमान खान  को पहले भी कई दफा धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन इस बार मामला सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट तक पहुंच गया है। ऐसे में पुलिस इस हमले को गंभीरता से ले रही है। मुंबई पुलिस की टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं। मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। पुलिस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर सकती है। फिलहाल मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें मुंबई लाया गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.