लखनऊ:बलरामपुर अस्पताल में महिला कर्मी से अभद्रता,नौकरी से हटवाने की धमकी देकर दो कर्मचारी करते हैं परेशान

पैथालॉजी विभाग में तैनात दोनों कर्मचारियों ने उसे नौकरी से हटवाने, झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए पकड़कर खींचा और प्रताड़ित किया

0 99

लखनऊ। राजधानी स्थित बलरामपुर अस्पताल में आउटसोर्स पर नौकरी करके बच्चे और परिवार का भरण पोषण कर रही महिला कर्मी के साथ दो कर्मचारियों ने अभद्रता की। इतना ही नहीं पैथालॉजी विभाग में तैनात दोनों कर्मचारियों ने उसे नौकरी से हटवाने, झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए पकड़कर खींचा और प्रताड़ित किया। अभद्रता की शिकायत करने पर नौकरी से निकलवा देने की धमकी भी रोजाना देते हैं। पीड़िता ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगायी है। महिला कर्मचारी ने इसकी मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है।
आरोप है कि एक स्थायी और दूसरा आउटसोर्स कर्मचारी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। इसकी शिकायत पूर्व CMS डॉ. GP गुप्ता से की थी तो उन्होंने आरोपियों को फटकार लगाई थी, जिसके बाद कुछ दिन वह शांत रहे।
आरोप है कि 24 जुलाई को आरोपी एक लैब टेक्नीशियन ने काम न करने का आरोप लगाते हुए हाथ पकड़कर खींचते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।
यह भी आरोप है कि नौकरी से निकलवा देने की धमकी भी रोजाना देते हैं। पीड़िता का कहना है कि वह किसी तरह आउटसोर्स पर नौकरी करके बच्चे और परिवार का भरण पोषण कर रही है। दोनों कर्मचारी बार-बार अभद्रता और प्रताड़ित कर नौकरी से हटवाने की धमकी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री, अस्पताल निदेशक कार्यालय में शिकायत की। आरोपी अभी भी परेशान कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पोर्टल पर हुई शिकायत के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

बलरामपुर अस्पताल के निदेशक डॉ. AK सिंह ने बताया कि महिला कर्मचारी की शिकायत मिली है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल ही कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलते ही आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.