KL Rahul का LSG के ड्रेसिंग रूम में उड़ा मजाक, धीमी बल्लेबाजी पर दिखाया गया आईना, VIDEO हुआ वायरल

0 25

आईपीएल 2024 में मैच नंबर 21 लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार 7 अप्रैल को इकाना स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच को लखनऊ ने अपने नाम किया. एलएसजी के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में धीमी बल्लेबाजी की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया के अलावा क्रिकेड के कई पंडितों ने उनकी आलोंचनाएं की थी. अब इस कड़ी में लखनऊ के ही एक सदस्य का नाम जुटा. उन्होंने केएल राहुल को डिफेंस मिनिस्टर बताते हुए मज़े ले लिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

KL Rahul के लिए गए मज़े
इस मैच में केएल राहुल ने लखनऊ की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका निभाते हुए धीमी बल्लेबाज़ी की थी. उन्होंने 31 गेंद में 33 रन जड़े थे.इस दौरान कप्तान ने कोई भी छक्का नहीं जड़ा और केवल 3 चौके जड़े, जिसके बाद राहुल का मज़ाक उड़ाया गया. सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हुआ, जिसमें लखनऊ के क्रिएटर राहुल को जीत की बधाई दे रहा है.
इसके बाद वह कहता है कि आपको इंडिया का अगला डिफेंस मिनिस्टर होना चहिए, जिसके बाद राहुल कहते हैं कि क्या यार अब तू भी मेरा मज़ाक उड़ाएगा.जिसके बाद क्रिएटर कहता है कि मैं आपकी बल्लेबज़ी का नहीं बल्कि आपकी टीम 160 रन बनाकर लक्ष्य को डिफेंड कर लेती है. इसके लिए मैं आपको बधाई दे रहा हूं.

लखनऊ ने जीता मुकाबला
पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लखनऊ ने 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए थे. लखनऊ की ओर से राहुल के अलावा मार्कस स्टोयनिस ने 43 गेंद में 58 रनों की पारी खेली थी.इसके अलावा निकोलस पूरन ने 22 गेंद में 32 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात 130 रनों पर ही सिमट गई.टीम को 33 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ गया. गुजरात की ओर से शुभमन गिल के अलावा अन्य बल्लेबाज़ भी फ्लॉप साबित हुए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.