LUCKNOW में ‘KINNAR’ फिल्म का आगाज़, आशुतोष राणा संग दिखेंगे ये बड़े दिग्गज! जल्द शुरू होगी शूटिंग

'KINNAR' किन्नरों के जीवन पर आधारित फ़िल्म, अक्टूबर में होगी रिलीज

0 169

लखनऊ
किन्नरों के हालातों पर जल्द ही ‘KINNAR’ फिल्म बनने जा रही है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेता आशुतोष राणा नजर आएंगे। जिन्होंने ‘SHABNAM MAUSI’ फिल्म से किन्नरों की असल जिंदगी की कहानी बयां कर डाली थी। उनकी यह फ़िल्म 2005 में काफी पसन्द की गईं थी।
फिलहाल आने वाली फिल्म ‘KINNAR’ की बात करें तो यह किन्नरों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग यूपी के लखनऊ, कानपुर, अयोध्या, गोरखपुर में होगी। यह जानकारी ‘KINNAR’ फिल्म के लेखक और निर्देशक पवन पाण्डेय ने रविवार को लखनऊ के हजरतगंज स्थित एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान दी।
दर्शकों को एक नई फिल्म जल्द ही देखने को मिलेगी। रविवार को फिल्म की स्टार कास्ट लखनऊ पहुंची और ‘KINNAR’ फिल्म का केक काटकर मुहुर्त किया। यह फिल्म किन्नरों के समाज के दशा-दिशा, राजनैतिक, सामाजिक परिवेश को लेकर बनाई जा रही है। इसकी शूटिंग लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर में की जायेगी। कहानी की शुरूआत किन्नरों के परिवेश को लेकर की जायेगी।
‘KINNAR’ फिल्म के लेखक व निर्देशक पवन पांडेय ने कहा कि आज किन्नरों की दशा को समाज के सामने प्रस्तुत करना बेहद जरूरी है। ताकि लोगों को उनके जीवन के बारे में सही और स्पष्ट जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा कि यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।
निर्माता नितेश रमेश ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से हम लोग किन्नरों के बारे में सही जानकारी देने का प्रयास कर रहे हैं। वो भी इस समाज के हिस्सा हैं।
फ़िल्म के सहनिर्माता-सचिन सैनी, अनूप सैनी, सालोम साइमन व फिल्म संयोजक संजय पाण्डेय, प्रोडक्शन मैनेजर भोला शंकर उपाध्याय हैं। एक्जीक्यूटिव प्रोडयूसर प्रदीप मिश्रा हैं।
वहीं फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो आशुतोष राणा, प्रियम्बदा पाण्डेय, अन्जन श्रीवास्तव, शिशिर शर्मा,अनूप पाण्डेय,सुरेन्द्र पाल, पावनी गुप्ता (बाल कलाकार), अर्चना टाइटस, सजल श्रीवास्तव शामिल हैं।
इस फिल्म में चार गाने होंगे जिसको अपने सुरों से संजोयेंगे शाहिद माल्या, मालिनी अवस्थी, पलक मुच्छल, गीत-संगीत-कुमार मंजुल का होगा। यह फिल्म एसआरआर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अक्टूबर तक प्लेटफार्म पर आ जायेगी।
लखनऊ की अर्चना टाइटस पहली बार इस फिल्म में काम कर रही हैं। अपनी पहली फिल्म ‘KINNAR’ को लेकर अर्चना काफी उत्साहित दिखीं। उन्होंने बताया कि मैं फ़िल्म को बेहतर बनाने के लिए काफी प्रयासरत हूं। अभिनेत्री अर्चना ने बताया कि इस तरह की फ़िल्म में काम करने का मुझे काफी इंतजार था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.