BJP ने आप के खिलाफ किया प्रचंड प्रदर्शन, आतंकी संगठन से करोड़ों की डील का आरोप

भाजपा के कार्यकर्ता घर -घर जाकर इसके बारे में दिल्लीवालों को बताएंगे

0 48

नई दिल्ली
आतंकी संगठन से कथित तौर पर फंड लेने के आरोप में भाजपा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी दिल्ली के कई इलाकों से हाथों में बैनर लेकर एकत्रित हुए। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस द्वारा लगाए गए बेरीगेड को तोड़कर आम आदमी पार्टी कार्यालय की ओर बढ़ने की कोशिश की जिसके बाद दूसरे बेरीगेट्स के सामने उन्हें रोका गया और पुलिस ने उन्हें डिटेन करके थाना आई.पी. एक्सटेंशन ली गई जहाँ से कुछ देर बाद चेतावनी दे कर छोड़ दिया। पार्टी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के सभी सातों सीटों पर भाजपा का कमल खिलने जा रहा है लेकिन उसके बाद भी हम सड़कों पर है तो मामला काफी गंभीर है।
उन्होंने कहा कि यह जग जाहिर है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार एवं दलाली में लिप्त हैं लेकिन इससे अधिक शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता कि जो लोग देश को तोड़ेने की बात करते हैं आज “आप” उसी टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देती है और जो आतंकी संगठन बैन है उससे चंदा लेने का काम करती है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली के उपराज्यपाल का आभार व्यक्त किया जिन्होंने इस मामले में जांच कराने के आदेश दिए हैं। सचदेवा ने कहा कि राजनीति में मनभेद या मतभेद हो सकता है लेकिन देश की सुरक्षा के साथ कभी भी हम समझौता नहीं कर सकते और आज आम आदमी पार्टी की राजनीति चरित्र को इसी समझा जा सकता है कि वह आतंकी संगठन से चंदा लेने से भी पीछे नहीं हटे। उन्हें शहीद-ए-आजम भगत सिंह का नाम लेने वाले अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री को शर्म आनी चाहिए कि वह देश के दुश्मनों के साथ मिलकर शहीदों की शहादत को शर्मसार कर रहे है। इस दौरान प्रदर्शन को भाजपा नेता सरदार आर पी सिंह, विजेन्द्र गुप्ता, मोहन सिंह बिष्ट, अनिल बाजपेयी, दिनेश प्रताप सिंह, विष्णु मित्तल, गजेंद्र यादव, श्री विनय रावत, श्रीमती योगिता सिंह, श्रीमती सारिका जैन, श्री सुनील यादव, श्री नीरज तिवारी, श्रीमती ऋचा पाण्डेय मिश्रा, श्री सागर त्यागी, श्री अनिस अब्बासी, श्री मोहन लाल गिहारा, श्री सी एल मीना, श्री बृजेश राय, श्री विक्रम मित्तल, सहित कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए

Leave A Reply

Your email address will not be published.